सही कंपनी कैसे चुनें, सवालों का सही जवाब कैसे दें, Why India is best for Direct Selling cover

सही कंपनी कैसे चुनें, सवालों का सही जवाब कैसे दें, Why India is best for Direct Selling

अपनी कंपनी से जुड़े हर पहलू की जांच करना हो तो तुरंत यह कोर्स कीजिए। 

इस कोर्स को करने के बाद आप डायरेक्ट सेलिंग की  दुनिया के अधिकांश सवालों का बेस्ट जवाब दे सकेंगे। 

आप हर तरह के ऑब्जेक्शन्स को हैंडल कर सकेंगे। 

Instructor: Dr. Ujjwal Patni

Language: Hindi

Validity Period: 60 days

₹8500 53% OFF

₹3951.82 including 18% GST

791 BJ Money as Cashback

Available on Android & iOS

सही कंपनी कैसे चुनें 

इस कोर्स को करने के बाद आप जान पाएंगे कानूनी रूप से सही कंपनी कैसी होनी चाहिए, कंपनी के डायरेक्टर्स को कैसा होना चाहिए, आप अपनी कंपनी से सही राह पर चलने की रिक्वेस्ट कर पाएंगे, आप अपनी कंपनी की गलत प्रवृत्तियों पर आवाज़ उठा पाएंगे, आप अपनी कंपनी को सही सुझाव दें पाएंगे, आप अपनी कीमती कमाई और जीवन के कीमती वर्षों को बचा पाएंगे। 

 

कंपनी का पेमेंट सिस्टम कैसा होना चाहिए, कंपनी का एजुकेशन सिस्टम कैसा होना चाहिए, कंपनी भविष्य में सफल हो इसके लिए कंपनी में क्या-क्या होना चाहिए, मेरी कंपनी सही है या नही, यदि आप किसी कंपनी से जुड़ने जा रहे है और आपके मन मे ये सारे सवाल है, तो इस कोर्स को करने के बाद आपको वो सारे बिंदु मिलेंगें जिन पर आप अपनी नई कंपनी का मूल्यांकन कर पाएंगे। 

डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में 50% से ज़्यादा कंपनियां फ़र्जी और गैरकानूनी तरीकों से काम कर रही है। इन कंपनीयों के साथ भविष्य जोड़ने से आपकी गाढ़ी मेहनत की कमाई और जीवन के कीमती साल नष्ट हो सकते हैं। यह कोर्स करके आप 100% सुनिश्चित कर पाएंगे कि आप अपना भविष्य सही कंपनी से जोड़ने जा रहे है या नहीं।

 

इस कोर्स का सही उपयोग कैसे करें - 

डायरेक्ट सेलर दूसरी कंपनी की खामियाँ ढूढ़ने के लिए इस कोर्स की बिंदुओं की सहायता लें, कंपनियों की तुलनात्मक डॉक्यूमेंट बनाने के लिए मदद लें, सीनियर डायरेक्ट सेलर्स नए डायरेक्ट सेलर्स को सीखने के लिए मदद ले, आप अपने टीम को कंपनी के प्रति उत्साहित करने में मदद लें, अपने टीम मेम्बर्स का बिज़नेस मॉडल के प्रति कॉन्फिडेंस बढ़ाए।

 

सवालों का सही जवाब कैसे दें 

 

यह कोर्स आपको डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में सफलता के राह में सबसे बड़ी बाधा को हराने में मदद करेगा। वो बाधा है लोगों के सवाल। डायरेक्ट सेलिंग के बारे में बाजार में बहुत नेगेटिविटी है, इस वजह से लोग अलग-अलग क़िस्म के सवाल करते है, उन सवालों का सही जवाब ना देने से प्रॉस्पेक्ट आपके ऊपर हावी हो जाता है और आप उसे क्लोज़ नही कर पाते है। यदि आप इस कोर्स को ध्यान से सुनेंगे और अमल करेंगे, तो आप दुनिया में किसी भी सवाल का जवाब दे पाएंगे। आप अपने सामान्य ज्ञान से भी बहुत सारे जवाब पैदा कर पाएंगे। यह कोर्स आपको बताएगा, क्यों डायरेक्ट सेलिंग एक सही व्यापार है, क्यों यह सदी की सबसे बड़ी संभावना है, किस तरीके के लोगों को डायरेक्ट सेलिंग करनी चाहिए, क्यों इंडिया डायरेक्ट सेलिंग के लिए बेस्ट है, क्यों आनेवाले समय में भारत में डायरेक्ट सेलिंग विश्व में शिखर पर होगा, लोगों के दिमाग़ में इतनी नेगेटिविटी होने के पीछे क्या कारण है, डायरेक्ट सेलिंग मे क्यों स्मार्टनेस की ज़रूरत नही हैं, क्यों बिना डिग्री या बड़े नेटवर्क के भी आदमी डायरेक्ट सेलिंग में सफल हो सकता है, फ़र्ज़ी व्यापार, चैन सिस्टम, आदि से जुड़े सवालों का जवाब कैसे दें, गैर कानूनी रूप से जुड़े सवालों का जवाब कैसे दें, इत्यादि।

 

Why India is best for डायरेक्ट सेलिंग

सवालों के सही जवाब कैसे दें यह भी इस कोर्स का बहुत अहम हिस्सा है। इस वक़्त डायरेक्ट सेलिंग करने वाला बहुत ज़्यादा फायदे में क्यों है यह राज़ यह कोर्स खोलता है। इस कोर्स की खासियत यह है कि इसमें बहुत सारे आकड़ें दिए गए है जिससे आप कोर मोटिवेशन की जगह आकड़ों और तथ्यों का उपयोग कर सकते हैं। 

 

इस कोर्स से आप सीखेंगे 

भारत डायरेक्ट सेलिंग में किस नंबर पर है,  क्यों भारत के लिए असीम संभावनाएं है, कौन से प्रोडक्ट दुनिया में ज़्यादा चल रहे है, कौन सी प्रोडक्ट कैटेगरी की कंपनी आपके लिए सही रहेगी, कौन से प्रोडक्ट भारत में आने वाले समय में चलेंगे, महिलाओं और पुरषों का अनुपात इस व्यापार में क्या है, दुनिया भर के आकड़ों और भारत के आकड़ों में तुलनात्मक फर्क क्या है, क्यों भारत की आबादी डायरेक्ट सेलिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ है, क्यों भारत में रिश्ते-नाते और त्योहार का माहौल डायरेक्ट सेलिंग के लिए श्रेष्ठ हैं, क्यों भारत की जरूरतमंद आबादी उसको दुनिया का सबसे अच्छा बाजार बनाती हैं।

 

इन सवालों का सही जवाब कैसे दें और Why India is best for Direct Selling, इन दोनों कोर्सेस के माध्यम से आप डायरेक्ट सेलिंग की दुनिया का लगभग हर जवाब दे पाएंगे। जो जवाब इससे बाहर भी होंगे, उनके लिए आपको अपने अपलाइन या कंपनी से सलाह मशवरा करना पड़ेगा और साथ ही हमारे अन्य कोर्सेस की मदद लेनी पड़ेगी। 

 

इन कोर्सेस को करने के बाद डायरेक्ट सेलिंग के बारे में महज़ मोटिवेशन से अलग हटकर आपका ध्यान नंबरों, आंकड़ों, तथ्यों और वैश्विक सिद्धांतों पर आ जायेगा, जिससे आपके जवाबों की गुणवत्ता बहुत बढ़ जाएगी। जब भी आप किसी प्रॉस्पेक्ट के पास जाएंगे, वो आपको दूसरे डायरेक्ट सेलर्स की तुलना में ज़्यादा ज्ञानी और विशेषज्ञ महसूस करेगा तथा आपके क्लोज़ होने की संभावना बहुत ज़्यादा होगी। 

 

इस कोर्स के साथ हमारी सलाह है कि आप "सही कंपनी कैसे चुनें" नामक कोर्स जरूर करें, उसको करने के बाद जब भी बाज़ार में किसी भी क़िस्म की कानूनी या वैधानिकता संबंधित सवाल उठेंगें, कंपनियां क्यों डूबी, क्यों भागी जैसे सवाल उठेंगे आप उनका सही जवाब दे पाएंगे। 

तीन कोर्स का यह सेट आपको जवाबों की दुनिया का जादूगर बना देगा तथा आप ऑब्जेक्शन हैंडलिंग के एक्सपर्ट हो जाएंगे। 

 

आपको यह भी सलाह है कि आप जुड़ो जोड़ो जीतो नामक पुस्तक जरूर पढ़ें, क्योंकि उसमें 'जुड़ो' के अंदर जितने भी अध्याय है, वो सारे अध्याय आपको जबर्दस्त जवाब तैयार करने और देने में मदद करेंगे। इसके साथ साथ आप अपने प्रोडक्ट की जानकारी के लिए प्रोडक्ट पर आधारित कोर्स भी कर लें, तो एक तरीक़े से प्रोडक्ट, बाजार, डायरेक्ट सेलिंग व्यापार, इन सबके जवाब आपके पास हो जाएंगे और आप देखेंगे की आपका क्लोज़र रेट अथार्त सफलता की दर कई गुना बढ़ जाएगी।

 

Reviews
Other Courses