11 Direct Selling Courses Pack - 4 Free Modules cover

11 Direct Selling Courses Pack - 4 Free Modules

 

MRP: ₹15000

Instructor: Dr. Ujjwal Patni

Language: Hindi

Validity Period: 15 days

 

If you find this course beneficial, we would strongly recommend you to enroll in the mega course – “11 Direct Selling Courses Pack”. Click Here

 

11 Direct Selling Course Package

  • DVAG - Guaranteed Diamondhood Formula
  • Millionaire Daily Schedule Strategies in Direct Selling
  • Best Financial Strategies For Direct Selling Leaders
  • Strategies to be a Direct Selling Product Champion
    •  

DVAG - Guaranteed Diamondhood Formula

 

अंतराष्ट्रीय ट्रेनर एवं बिज़नेस कोच डॉ. उज्जवल पाटनी ने पिछले बीस वर्षों से डायरेक्ट सेलिंग से जुड़े सभी टॉप की कंपनियों को बिज़नेस में सफलता के मंत्र दिये है।

डॉ. पाटनी की बेस्ट सेलिंग पुस्तकें जूड़ो जोड़ो जीतो और कितना सच कितना झूठ ने देश भर के डायरेक्ट सेलर्स का सफल मार्गदर्शन किया और साथ ही उन्हे कम समय में सफल डायमंड बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

DVAG डायरेक्ट सेलिंग से जुड़े डायरेक्ट सेलर्स के लिए एक क्रांतिकारी कोर्स है। यह कोर्स डायरेक्ट सेलर्स को अपने पर्सनल लाइफ और बिज़नेस में असाधारण सफलता दिलाने की योग्यता रखता है। DVAG में:

  • D से ड्रीम यानि अपना ड्रीम डॉक्यूमेंट बनाए
  • V से विज़न यानि अपना विज़न डॉक्यूमेंट बनाए
  • A से अफरमेशन यानि अपना पर्सनल और बिज़नेस वर्णन बनाए 
  • G से गोल यानि अपना गोल सेट करिए। 

 

डॉ. पाटनी इस बात पर दृढ़ निश्चित है कि अगर डायरेक्ट सेलर्स DVAG के सारे डॉक्युमेंट्स बनाते है और उन पर पूरी निष्ठा से अमल करते है तो उन्हे सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

Millionaire Daily Schedule Strategies in Direct Selling

 

Direct Selling में तेज और बड़ी सफलता के लिए हर दिन का क्या रूटीन होना चाहिए? एशिया के 10 बड़े नेटवर्कर से चर्चा कर बनाया गया एक क्रांतिकारी कोर्स. सबसे पहले ये कोर्स कीजिये फिर बाकी सब अपने आप सही हो जायेगा. 

 

इस वक़्त ये कोर्स बड़े डिस्काउंट पर उपलब्ध है. तुरंत बड़ा फ़ायदा उठाइए. 

 

Best Financial Strategies For Direct Selling Leaders

 

जो डायरेक्ट सेलिंग में जबर्दस्त आय और मुनाफ़ा भी कमा रहे हैं वो अपने आय और मुनाफे को गंवा देते हैं क्योंकि उनके पास सफल रणनीति नहीं होती, जिस कारण उनके पास एक समय के पश्चात पैसे ही नहीं बचते।

 

डायरेक्ट सेलिंग में पहले दिन पहला रुपया लगाने से लेकर बिज़नेस कोच डॉ. उज्जवल पाटनी आपको इस कोर्स में वो कारगर रणनीति शेयर करेंगे जिससे आप अपनी गाढ़ी कमाई की बचत के साथ-साथ कई गुना बढ़ा भी सकेंगे।

 

आप सीखेंगे कि किन-किन सफल माध्यमों से आपके पैसों को मैनेज करें, पैसों को निवेश करने का महत्वपूर्ण माध्यम क्या है, क्यों टीम ट्रेनिंग के लिए बजट होना अनिवार्य है, क्यों लीडर को नॉलेज बजट फिक्स करना चाहिए, क्यों जरूरी है अपने आय और खर्च का हिसाब रखना, क्यों जरूरी है सरकार द्वारा लॉंच किए गए स्किम्स और बेनेफिट्स का फायदा उठाना, आदि। यदि आप पैसा कमा रहे हैं या कमाने जा रहे हैं तो उस पैसे को मैनेज करने के लिए यह एक आदर्श कोर्स है विस्तृत जानकारी के लिए नीचे डिस्क्रिप्शन, कंटेंट आदि टैब्स पर क्लिक करें और कोर्स से अपनी ज़िंदगी बदलें।

 

Strategies to be a Direct Selling Product Champion

 

अंतराष्ट्रीय ट्रेनर एवं बिज़नेस कोच डॉ. उज्जवल पाटनी ने पिछले बीस वर्षों से डायरेक्ट सेलिंग से जुड़ी सभी टॉप की कंपनियों को बिज़नेस में सफलता के असाधारण मंत्र दिये हैं। डॉ. पाटनी की बेस्ट सेलिंग पुस्तकें जुड़ो जोड़ो जीतो और कितना सच कितना झूठ ने देश भर के नेटवर्कर्स का सफल मार्गदर्शन किया और साथ ही उन्हें कम समय में सफल डायमंड बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

Product Champion डायरेक्ट सेलिंग से जुड़े नेटवर्कर्स के लिए एक क्रांतिकारी कोर्स है। यह कोर्स डायरेक्ट सेलर्स को डायरेक्ट सेलिंग बिज़नेस में अप्रत्याशित सफलता पाने में मार्गदर्शन देगा। डॉ. पाटनी इस असाधारण कोर्स में हर उस छोटे से छोटे बिन्दु पर अपना अनुभव शेयर करेंगे, जिन बिन्दुओं को अनजाने में डायरेक्ट सेलर्स छोड़ देते है और जिससे उनके  बिज़नेस को नुकसान पहुँचता है। 


*डायरेक्ट सेलर को सोच समझ के किसी भी कंपनी से जुड़ने का निर्णय लेना चाहिए।

  • उन्हे किसी प्रलोभन की जगह इस बात पर विशेष ज़ोर देना होगा कि कंपनी के प्रोडक्टस कैसे हैं। 
  • डायरेक्ट सेलर्स को कंपनी के हर प्रोडक्ट की जानकारी होनी चाहिए ताकि सीमित प्रोडक्ट नॉलेज उनकी सफलता के आड़े ना आए।
  • मीटिंग के दौरान किसी भी तथ्य पर संदेह हो तो बिना देर किए समझना चाहिए।
  • जब तक डायरेक्ट सेलर्स अपने प्रोडक्टस का स्वयं उपयोग नहीं करेंगे तब तक वो पूरे आत्मविश्वास से सेल्स नही कर पाएंगे
  • उचित अवसर मिलने पर गेस्ट स्पीकर अवश्य बने, अपने साथ रखे प्रोडक्टस को अवश्य डिस्प्ले करें, प्रमोशन मटिरियल बांटे और अपने प्रतिस्पर्धी की हर रणनीति की जानकारी रखें।
  • आपकी बातचीत, हावभाव, वेषभूषा, आदि में आपके प्रोडक्टस की झलक दिखनी चाहिए।
  •  बिज़नेस को सफल बनाने के लिए प्रोस्पेक्टिंग में प्रोडक्ट टेस्टीमोनियल रखे और अपनी सेल्स टीम को मैजिक मैनुअल के तर्ज पर प्रशिक्षित करें।
  • अपने प्रोडक्ट का BV गोल बनाएँ और जबर्दस्त सफलता के लिए उसे समय-समय पर  रिव्यु करते रहें। 

 

Just one membership can transform your business and life. Buy “Business Jeeto Knowledge Club Membership” Now”! & Get multiple benefits. Click Here
 
For Support, Call at 88787-59999

Reviews
Other Courses